Categories

May 18, 2024

skdarpannews

ASHALI SURAT DIKHATA

राम नवमी के अवसर पर सनातनी युवा वाहिनी की तरफ से निकली गई भगवा यात्रा

राम नवमी के अवसर पर सनातनी युवा वाहिनी की तरफ से निकली गई भगवा यात्रा

अकाल द्वारा निकाली गई भगवा यात्रा में सनातनी युवा वाहिनी यू पी अध्यक्ष जिया मिश्रा रही शामिल,साथ ही किया संगठन के साथ पूरी रैली में सहयोग

लखनऊ मे आज राम नवमी के अवसर पर शहर में भगवान श्रीराम का जन्मोत्सव धूमधाम के साथ मनाया गया। शोभायात्राएं निकाली गईं जिनका जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। देवी सीता और लक्ष्मण संग श्रीराम ने नगर भ्रमण किया। साथ ही अकाल द्वारा निकाली गई भगवा यात्रा में सनातनी युवा वाहिनी उत्तरप्रदेश अध्यक्ष जिया मिश्रा भी शामिल रही ,और उन्होंने  अपने सनातनी संगठन के साथ पूरी रैली में सहयोग भी किया ।

इस रैली में बालक,बालिकाओं ने राम, सीता व लक्ष्मण समेत विभिन्न देवी-देवताओं का रूप धारण किया, और लोग बाइक व कार पर झंडा लगा कर शोभायात्रा में शामिल हुए। वही भगवान की आरती व पूजन कर व्यापारियों ने जगह जगह यात्रा का स्वागत किया। इस अवसर पर सनातनी युवा वाहिनी की प्रदेश अध्यक्ष जिया मिश्रा ने कहा कि आप जानते हैं 22 जनवरी को प्रभु श्री राम अपने घर वापस आए थे, और आज रामनवमी के अवसर पर हम लोग को अपना प्रेम इस भव्य यात्रा के द्वारा दर्शा रहे है, हम लोगों का प्रभु श्री राम के प्रति कितना प्रेम है इस यात्रा से आज सबको प्रदर्शित हो रहा है, बस हम लोग आप सभी से यही कहेंगे कि हमारे राम लला प्रभु श्री राम की जय करते हुए हमारे साथ चलिए, अंत में जिया मिश्रा ने कहा कि लोग हमारे साथ जुड़े और यदि किसी प्रकार की किसी भी सनातनी को कोई भी समस्या हो तो हमसे संपर्क कर सकता है हमारी संस्था सभी के लिए कार्य करती है, चाहे वो बच्चों की शिक्षा हो चाहे महिलाओं के साथ समस्या हो हमारी संस्था हर तरह की मदद करती हैं ।