Categories

May 18, 2024

skdarpannews

ASHALI SURAT DIKHATA

लखनऊ में  गिगिल ने खोला अपना इलेक्ट्रिक वाहनों का शोरुम

लखनऊ में  गिगिल ने खोला अपना इलेक्ट्रिक वाहनों का शोरुम

लखनऊ में  गिगिल ने खोला अपना इलेक्ट्रिक वाहनों का शोरुम

लखनऊ जहा प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयाश कर रहे है सरकार की नीतियों पर चलते हुवे आज इलेक्ट्रिक वाहनों की क्रांति लाने के लिए कमलसंस और गिगिल रिसोर्सेज  प्राइवेट लिमिटेड ने अपने नए शो शोरुम का अपने पिता के हाथो फीता कटवा कर किया | साथ ही पूजा पाठ की | वही इस मौके पर बताया कि उनका ब्रांड “गिगी” टिकाऊ है वह ओरो की अपेछा ज्यादा टिकाऊऔर मजबूत है उनकी सभी गाड़िया अलग हैऔर उनकी गाड़ियों मे डिस्क ब्रेक है साथ फ़ास्ट चार्जिग भी है |
उद्घाटन किया है। यहां अलग-अलग श्रेणी के इलेक्ट्रिक वाहन उपलब्ध हैं। दो हजार स्क्वायर फुट के शोरुम में आगंतुकों को इलेक्ट्रिक वाहनों के विभिन्न मॉडलों के बारे में बताया जाएगा। साथ ही टेस्ट ड्राइव, ईवी स्वामित्व, चार्जिंग के बुनियादी ढांचे और सरकारी मदद पर विशेषज्ञ मार्गदर्शन प्रदान करेंगे।गिगिल रिसोर्सेज प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ सरबजीत सिंह ने बताया कि “गिगी” टिकाऊ परिवहन समाधानों का अग्रणी प्रदाता है, जो गतिशीलता के भविष्य को आकार देने के लिए प्रतिबद्ध है। ईवी विनिर्माण के लिए हमारी 100% असेंबली लाइन “भारत” में स्थित होने पर  पर गर्व है। “गिगिल” देश भर में उपभोक्ताओं के लिए विद्युत गतिशीलता को सुलभ, व्यावहारिक और आनंददायक बनाने का प्रयास करता है।

कमलसंस के चेयरमैन नवीन चड्डा ने कहा कि हम लखनऊ के लोगों के लिए अपने इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। हमारा लक्ष्य इलेक्ट्रिक गतिशीलता को सभी के लिए सुलभ और आनंददायक बनाना है। उन्होंने बताया कि हमारा लक्ष्य इलेक्ट्रिक वाहनों की एक विविध लाइनअप का प्रदर्शन करके, उपभोक्ताओं को शिक्षित करना और बदलाव की दिशा में योगदान देना है।

गिगिल रिसोर्सेज प्राइवेट लिमिटेड के सीओओ फैसल वारसी ने कहा कि कहा, शोरूम में नवीकरणीय ऊर्जा, इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग बुनियादी ढांचे और ईवी अपनाने के सकारात्मक पर्यावरणीय प्रभाव पर जानकारी के लिए समर्पित क्षेत्र भी शामिल होंगे।

इस मौके पर गिगिल के यूपी जोनल मैनेजर (सेल्स) कमलेश शुक्ला सहित कई अन्य उपस्थित रहे।