Categories

May 18, 2024

skdarpannews

ASHALI SURAT DIKHATA

लेडीज सर्किल इंडिया और राउंड टेबल इंडिया चैप्टर ने मुक्तबाधिर बच्चो कराया टैलेन्ट शो,बच्चो ने दिखाई प्रतिभा

लेडीज सर्किल इंडिया और राउंड टेबल इंडिया चैप्टर ने मुक्तबाधिर बच्चो कराया टैलेन्ट शो,बच्चो ने दिखाई प्रतिभा

लेडीज सर्किल इंडिया और राउंड टेबल इंडिया चैप्टर ने मुक्तबाधिर बच्चो कराया टैलेन्ट शो,बच्चो ने दिखाई प्रतिभा

लखनऊ मे आज गोमती नगर मे लेडीज सर्किल इंडिया और राउंड टेबल इंडिया के लखनऊ चैप्टर द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे विशेष रूप से सक्षम बच्चों के समावेशन और सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए समर्पित एक परिवर्तनकारी फैशन और प्रतिभा शो, संसार 2.0, का आयोजन किया गया है | जिसमे मुख्य अतिथि डॉ. एम.पी. सिंह, डीसीपी लखनऊ उपस्थित रहे |कार्यक्रम की शुरुवात अतिथि का स्वागत व दीप जला कर की गई | वही कार्यक्रम मई उपास्थि अभिवावको व लोगो ने बच्चो की प्रशंशा की |

संसार 2.0 को सम्मानित मुख्य अतिथि डॉ. एम.पी. सिंह, डीसीपी लखनऊ का स्वागत करने का सौभाग्य मिला, जिनकी उपस्थिति ने इस अवसर को और भी गौरवान्वित किया। डॉ. सिंह के समर्थन ने समावेशिता को बढ़ावा देने और क्षमता की परवाह किए बिना हर बच्चे की प्रतिभा का जश्न मनाने के महत्व को रेखांकित किया।

इस कार्यक्रम में प्रतिभाओं की एक बहुरूपदर्शक प्रस्तुति हुई, क्योंकि विशेष रूप से सक्षम बच्चे आत्मविश्वास और शालीनता के साथ रनवे और मंच पर उतरे।  मनमोहक फैशन प्रदर्शनों से लेकर विस्मयकारी संगीत प्रदर्शनों तक, प्रत्येक क्षण इन युवा सितारों की दृढ़ता, रचनात्मकता और असीम क्षमता का प्रमाण था।

“राउंड टेबल में, हम सभी व्यक्तियों के लिए अवसर पैदा करने में विश्वास करते हैं ताकि वे समाज में अपना योगदान दे सकें,” कार्यक्रम के आयोजकों ने टिप्पणी की। “संसार 2.0 एक अधिक समावेशी दुनिया बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है जहाँ हर किसी को उसकी अद्वितीय क्षमताओं के लिए महत्व दिया जाता है और उसका सम्मान किया जाता है।”

संसार 2.0 ने न केवल इन असाधारण बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान किया, बल्कि समुदाय के भीतर अपनेपन और स्वीकृति की भावना को भी बढ़ावा दिया। खुशी, हंसी और तालियों के क्षणों के माध्यम से, उपस्थित लोगों को विविधता को अपनाने और एक उज्जवल भविष्य की ओर यात्रा पर एक-दूसरे का समर्थन करने के महत्व की याद दिलाई गई।

संसार 2.0 के आयोजक डॉ. एम.पी. सिंह, डीसीपी लखनऊ, सभी प्रतिभागियों, प्रायोजकों, स्वयंसेवकों और उपस्थित लोगों को उनके अमूल्य समर्थन और समर्पण के लिए हार्दिक धन्यवाद देते हैं।  हम मिलकर बाधाओं को तोड़ सकते हैं, रूढ़िवादिता को चुनौती दे सकते हैं, तथा एक ऐसा विश्व बना सकते हैं जहां हर बच्चा फल-फूल सके।