Categories

May 19, 2024

skdarpannews

ASHALI SURAT DIKHATA

रविवार को लगने वाली मार्केट फार्मर्स मार्केट की जानकारी दी सीईओ ज्योत्सना कौर हबीबुल्लाह ने

रविवार को लगने वाली मार्केट फार्मर्स मार्केट की जानकारी दी सीईओ ज्योत्सना कौर हबीबुल्लाह ने

रविवार को लगने वाली मार्केट फार्मर्स मार्केट की जानकारी दी सीईओ ज्योत्सना कौर हबीबुल्लाह ने

लखनऊ मे आज फार्मर्स मार्केट की सीईओ ज्योत्सना कौर हबीबुल्लाह  ने एक प्रेस वार्ता का मीडिया के माध्यम से जानकारी दी कि कल यानी रविवार को हजरतगंज मै  हबीबुल्लाह स्टेट मैं किसानो के द्वारा निर्मित की गई ऑर्गेनिक चीजों की मार्केट लगाई लगाई जाती है वह इस बार भी लगाई जा रही है।जिसमे आप  स्थानीय, मौसमी खरीदारी के माध्यम से अपनी आदतों में पर्यावरण को समाहित करने के तरीकों को खोजें। आपको और पृथ्वी दोनों को पोषण प्रदान करने वाले आहार चुनें।आइए,हम मिलकर कचरे को कम, पुनः उपयोग,पुनः संग्रहण,और अस्वीकार करें, सकारात्मक परिवर्तन को बढ़ावा दें।

लखनऊ फार्मर्स मार्केट की सीईओ ज्योत्सना कौर हबीबुल्लाह कहती हैं, “हम आपको बाजार में साफ कचरे को लेकर आने के लिए आमंत्रित करते हैं – हम दिखाएंगे कि कैसे कचरा खजाना बनता है।”
जैसा कि पृथ्वी दिवस हाल ही में बीत गया है, आओ मिलकर लखनऊ फार्मर्स मार्केट में हमारी पृथ्वी का जश्न मनाएं। साथ ही, हम संवेदनशील जीवन और हमारे पर्यावरण की संरक्षा के लिए हमारे प्रतिबद्धता को पुनः स्थापित करें। जैविक फलों और सब्जियों, हाथ से बनी क्राफ्ट, और पर्यावरणीय घरेलू वस्तुओं सहित विविध प्रकार के पर्यावरण की अनुकूल उत्पादों का अन्वेषण करें। उन उद्यमियों और पर्यावरणीय विजेताओं से मिलें जिन्होंने ऐसे उत्पादों को विकसित किया है जो पृथ्वी और उपभोक्ताओं दोनों के लिए लाभकारी हैं।
पर्यावरणीय जागरूकता और संरक्षित जीवन के अभ्यास में शामिल हों। उन सामाजिक पहलों का समर्थन करें जो बच्चों की शिक्षा के लिए कचरे को संसाधनों में परिवर्तित करते हैं और पुनर्चक्रित सामग्रियों से उत्पादों के लिए निकटिक का समर्थन करते हैं। बच्चों की गतिविधियों में बीज बनाना, कहानी सुनाना, और खाद्य और कॉम्पोस्टिंग पर सीखने के सत्र शामिल हों।
हर दिन हमारे साथ पृथ्वी दिवस का जश्न मनाएं, जहाँ हर खरीदारी एक हरित, स्वस्थ ग्रह का समर्थन करती है। हमें आपका स्वागत है। आप रविवार, 28 अप्रैल, शाम 4-9 बजे, हबीबुल्लाह एस्टेट में मिलें।