Categories

May 21, 2024

skdarpannews

ASHALI SURAT DIKHATA

Linnunrata आमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंट के छठें सीजन का 30 सितंबर को लखनऊ गोल्फ क्लब में आयोजन

Linnunrata आमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंट के छठें सीजन का 30 सितंबर को लखनऊ गोल्फ क्लब में आयोजन

Linnunrata आमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंट के छठें सीजन का 30 सितंबर को लखनऊ गोल्फ क्लब में आयोजन

लखनऊ मे  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स और मोटो जीपी भारत की सफल मेजबानी के बाद अब उत्तर प्रदेश लिननुनराता आमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंट के छठें सीजन की मेजबानी करेगा।व्यूनो ग्रुप के तत्वावधान में होने वाले इस टूर्नामेंट के मुकाबले लखनऊ गोल्फ क्लब में 30 सितंबर को खेले जाएंगे।टूर्नामेंट के बारे में आज आयोजित एक प्रेस वार्ता में व्यूनो ग्रुप के निदेशक नितिन श्रीवास्तव व निदेशक अभयदीप सिंह मुत्ती ने बताया कि टूर्नामेंट के मुकाबले स्टेबल फार्मेट में खेले जाएंगे, जिसमें 100 बेहतरीन गोल्फर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।इस अवसर पर टूर्नामेंट की रनिंग ट्राफी का भी अनावरण किया गया।
नितिन श्रीवास्तव व अभयदीप सिंह मुत्ती के अनुसार इस टूर्नामेंट नियरेस्ट टू पिन,स्ट्रेटेस्ट ड्राइव और लांगेस्ट ड्राइव की स्पर्धाएं होगी और इसके साथ प्रत्येक फोरबॉल में एक विजेता को भी पुरस्कार दिया जाएगा। इसके अलावा महिला गोल्फरों के लिए भी।एक प्रतियोगिता का आयोजन होगा।टूर्नामेंट के मुकाबलों की शुरुआत सुबह 6 बजे से होगी।
इस अवसर पर मौजूद इंडियन गोल्फ टूरिज्म एसोसिएशन के अध्यक्ष राजन सहगल ने बताया कि इससे पहले इस टूर्नामेंट के पिछले पांच सीजन का ऐतिहासिक सफलतापूर्वक आयोजन चंडीगढ़, शिमला, श्रीनगर, पंचकुला और नई दिल्ली में आयोजित किया जा चुका हैं ।
केन एंड एबल इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक मुनीष अरोरा ने बताया कि टूर्नामेंट की ट्राफी पूरे देश का भम्रण करते हुए लखनऊ पहुंची है। इस टूर्नामेंट का एक उद्देश्य ये भी है कि इस टूर्नामेंट के आयोजन से जिस राज्य में टूर्नामेंट होता है वहां पर्यटन को बढ़ावा मिलता है। इसके साथ ही टूर्नामेंट के दौरान लगभग 150 लोगों को रोजगार भी मिलता है।इस अवसर पर लखनऊ गोल्फ क्लब के कैप्टन आदेश सेठ व अन्य भी मौजूद थे।
https://youtu.be/voQa0gZPQ3I