Categories

July 20, 2024

skdarpannews

ASHALI SURAT DIKHATA

पंजाबी फिल्म मस्ताने के सितारे पहुंचे राजधानी, 25 अगस्त को होगी रिलीज़

पंजाबी फिल्म मस्ताने के सितारे पहुंचे राजधानी, 25 अगस्त को होगी रिलीज़

पंजाबी फिल्म मस्ताने के सितारे पहुंचे राजधानी, 25 अगस्त को होगी रिलीज़

लखनऊ मे आज पंजाबी फिल्म,”मस्ताने” की टीम ने लखनऊ में एक प्रेस वार्ता कर मिडिया को बताया | इस कार्यक्रम में फिल्म के कलाकार “तरसेम जस्सड़”, “गुरप्रीत घुग्गी” और “राहुल देव” नज़र आए। और इस मौके पर फिल्म का ट्रैलर को भी मिडिया को दिखाया गया और साथ ही बताया कि “मस्ताने” अपनी मनमोहक कहानी और जीवंत प्रदर्शन के साथ पंजाबी और हिंदी सहित करीब पांच भाषाओं में 25 अगस्त को सिनेमा घरो मे लगने जा रही है | “मस्ताने” सिख समुदाय की अनकही विरासत को उजागर करती है, न्याय और स्वतंत्रता के रक्षकों के रूप में उनके इतिहास को गहराई से दर्शाती है। अपने स्टार-स्टडेड कलाकारों की टोली और आकर्षक कहानी के साथ, फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है  और फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। यह फिल्म कहानी के ज़रिए इतिहास के कुछ ऐसे पन्ने पेश करती है जो सिखों के जज्बे की बेजोड़ तस्वीर पेश करते हैं।जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज़ की तारीख नजदीक आ रही है, “मस्ताने” को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। सिनेमा के प्रशंसक एक उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा की उम्मीद कर सकते हैं जो एक असाधारण पैकेज में प्रतिभा, जुनून और रचनात्मकता को जोड़ती है।अभिनेता, तरसेम जस्सड़, ने अपना उत्साह साझा किया और कहा, “‘मस्ताने’ एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, और मैं इसे सभी के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूँ। मैं उन सभी का आभारी हूँ जिन्होंने इस प्रोजेक्ट में हमारा साथ दिया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म को उसी उत्साह के साथ स्वीकार करेंगे जैसा हमने इसे बनाने में लगाया है।अभिनेता गुरप्रीत घुग्गी ने अपना उत्साह साझा किया और कहा, “‘मस्ताने’ का हिस्सा बनना वास्तव में एक आनंदमय यात्रा रही है। यह फिल्म हमारे लिए सिर्फ एक प्रोजेक्ट नहीं है; यह इतिहास है जिसे हम दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हैं।

अभिनेता, राहुल देव ने अपनी भावनाएं व्यक्त की और कहा, “‘मस्ताने’ का हिस्सा बनना ना भूलने वाला अनुभव रहा है। फिल्म की कहानी, टीम के समर्पण के साथ मिलकर, इस फिल्म को अविश्वसनीय रूप से सम्पूर्ण बनाया है। यह सिर्फ फिल्म नहीं है; यह एक ऐसी इतिहास है जिसे दर्शकों को बताया जाना बहुत जरूरी है, और मैं इसका हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ।”

वेहली जनता फिल्म्स और ओमजी सिने वर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत, “मस्ताने” मनप्रीत जोहल के साथ आशु मुनीश साहनी द्वारा निर्मित एक सहयोगी प्रोजेक्ट है। फिल्म का लेखन और निर्देशन शरण आर्ट ने किया है। “मस्ताने” का ट्रेलर प्रतिभाशाली टीम द्वारा बनाई गई असाधारण दुनिया की झलक पेश करता है, जिसमें तरसेम जस्सड़, सिमी चहल, गुरप्रीत घुग्गी, करमजीत अनमोल, राहुल देव, आरिफ ज़करिया, अवतार गिल, हनी मट्टू और बनिंदर बन्नी शामिल हैं।