Categories

June 25, 2024

skdarpannews

ASHALI SURAT DIKHATA

युवती से दुष्कर्म कर भाग रहे तांत्रिक बनकर बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा,की पिटाई

युवती से दुष्कर्म कर भाग रहे तांत्रिक बनकर बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा,की पिटाई

युवती से दुष्कर्म कर भाग रहे तांत्रिक बनकर बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा,की पिटाई

बाराबंकी की रामनगर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े तांत्रिक के भेष में आए दो बदमाशों ने एक झोपड़ी के अंदर युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान परिजनों को भनक लगी तो ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को दबोच लिया गया। ग्रामीणों ने दोनों को डंडों व लात-घूसों से जमकर पीटा। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी है।
रामनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के किनारे से गुजरी सड़क पर एक गरीब परिवार झोपड़ी बनाकर रहता है। बुधवार के दोपहर करीब 11:00 बजे दो युवक तांत्रिक की वेशभूषा में झोपड़ी के बाहर पहुंचे और ग्रह व नक्षत्रों को मंत्र व ज्ञान से ठीक करने की बात कहने लगे। घर में मौजूद मां व दादी दोनों के झांसे में आ गई और ज्योतिषी समझकर हाथ दिखाने लगी। कुछ देर बाद भी दोनों झोपड़ी के आसपास मौजूद रहे। इस दौरान मां गोबर के कंडे पाथने लगी। दादी भी कुछ दूर चली गई। इसी का फायदा उठाकर दोनों झोपड़ी में घुस गए और अंदर मौजूद युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।
शोरगुल सुनकर दादी व मां दौड़कर झोपड़ी के अंदर पहुंची और दोनों को अंदर ही रोक दिया। तब तब ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने दोनों के तांत्रिक वेषभूषा वाले कपड़े उतरा लिए तो दोनों अंदर से पैंट शर्ट में मिले। लोगों ने दोनों की जमकर धुनाई की। युवती की दादी अकेले ही दोनों को पीटती रही। तब पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों सफदरगंज थाना क्षेत्र के बाकीपुर गांव निवासी राहुल व मनोज हैं। सीओ हर्षित चौहान ने बताया कि युवती का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। कहीं और किसी घटना को अंजाम नहीं दिया।पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि रामनगर इलाके में युवती से दुष्कर्म की घटना में दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए है। विवेचना शुरू कर दी गई है। अदालत में पीड़िता के बयान कराकर जल्द ही आरोप पत्र दाखिल करवाया जाएगा।